कैब ड्राइवर के अकाउंट में आए 9 हजार करोड़ रुपये, हैरान शख्स ने झटपट किया ये काम, बैंक भी हैरान

चेन्नई, तमिलनाडु: तमिलनाडु के चेन्नई शहर से एक अजीब घटना का सामना करना पड़ा है, जिसमें एक कैब ड्राइवर के बैंक खाते में गलती से नौ हजार करोड़ रुपये जमा हो गए।

इस घटना की जानकारी के मुताबिक, इस मामले का मुख्य आरोपी ड्राइवर का परिचय राजकुमार नामक व्यक्ति है, जो पलानी के नेक्करपट्टी क्षेत्र में रहते हैं। जब इसके खाते में पैसे जमा हुए, तो उसे एक वेरिफिकेशन एसएमएस आया, जिसके परिणामस्वरूप उसका संचित धन जो था, वो सिर्फ 105 रुपये थे।

बैंक द्वारा जमा हुए नौ हजार करोड़ रुपये के साथ
तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक के द्वारा जमा हुए नौ हजार करोड़ रुपये उसके खाते में थे, जोकि अवधि के दौरान उसके अकाउंट में गए थे। इस बीच, जब ड्राइवर को वेरिफिकेशन एसएमएस मिला, तो वह तब समझा कि कुछ अजीब हो रहा है।

सफल समझौता और पैसों का वापसी
राजकुमार की शुरुआत में तो वो सोचते रहे कि यह सिर्फ किसी मजाक का हिस्सा है या कोई धोखाधड़ी हो सकती है, लेकिन बाद में पता चला कि बैंक की गलती थी। वहने जांच करने के लिए, उसने अपने एक दोस्त को 21 हजार रुपये ट्रांसफर किए, जिसमें उन्हें सफलता मिली।

बैंक ने पैसे वापस लिए और समझौता हुआ
पैसों के बारे में सच्चाई पता चलते ही, बैंक ने केवल 30 मिनट के अंदर पैसे वापस ले लिए। अगले सुबह, थूथुकुडी के टीएमबी अधिकारी ड्राइवर से संपर्क करके बताएं कि पैसे गलती से जमा हो गए थे और उन्होंने उसे पैसे न निकालने का सुझाव दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

Leave a Reply